IPL 2024 CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज किया इस महान खिलाड़ी को, सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ खुलासा

Whatsapp Group
Telegram channel

IPL 2024 CSK Dwaine Pretorius: अब Indian premium league 2024 की तैयारी होना स्टार्ट हो गई है। आईपीएल 2024 खेलने वाली सभी टीम अपने खिलाड़ियों के रिटन और रिलीज लिस्ट रविवार श्याम तक जारी करने वाली है। और Chennai super kings (CSK) ने ड्वेन प्रीटोरियस जैसे महान खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है। ड्वेन प्रीटोरियस ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है इस पोस्ट पर ड्वेन प्रीटोरियस के फेंस ने कई तरह के कमेंट किए हैं। ड्वेन प्रीटोरियस अब आने वाले 2024 आईपीएल में किस टीम की तरफ से खेलेंगे यह अभी तक कहां नहीं जा सकता है।

ड्वेन प्रीटोरियस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की

दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी ड्वेन प्रीटोरियस को चेन्नई सुपर किंग्स से रिलीज करने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें तीन स्लाइड लगी हुई है पहले स्लाइड में ड्वेन प्रीटोरियस ने Thank You CSK लिखा है। आगे वाली पोस्ट में लिखा है। कि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा अनुभव काफी अच्छा रहा है। मैं कोच, मैनेजमेंट, फैंस और प्लेयर्स को थैंक यू कहना चाहूंगा। आगे लिखते हैं की आने वाले सीजन के लिए शुभकामनाएं. ड्वेन प्रीटोरियस की पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट करते हुए आने वाले सीजन के शुभकामनाएं दी है।

यह भी पढ़ें: IND Vs AUS 2nd T20I Pitch Report: तिरुवंतपुरम पर बल्लेबाजों की होगी मौज या तेज गेंदबाज बरपाएंगे कहर, देखें इस पिच रिपोर्ट को

ड्वेन प्रीटोरियस का IPL करियर

ड्वेन प्रीटोरियस का आईपीएल करियर ज्यादा लंबा नहीं था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी ड्वेन प्रीटोरियस नए साल 2022 में अपना पहला डेब्यू मैच खेला था। ड्वेन प्रीटोरियस ने सिर्फ अब तक 7 आईपीएल मैच खेल पाया है और अब तक केवल 6 विकेट लिए हैं। उन्होंने एक मैच में 30 रन देखकर 2 विकेट भी लिए हैं जो उनका सर्वाधिक स्कोर है।

IPL 2024 CSK
IPL 2024 CSK

Chennai super kings (CSK) IPL 2023 चैंपियन

चेन्नई सुपर किंग्स साल 2023 में चैंपियन रह चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हराकर चैंपियन बनी थी। इन दोनों के बीच खेला गया मुकाबला रिजर्व डे के दौरान खेला गया था। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबला में बारिश होने की वजह से यह मुकाबला 28 तारीख को रद्द हो गया था इसके बाद दूसरे दिन भी बारिश होने लगी थी। लेकिन डकवर्थ लुईस नियम के तहत यह मुकाबला चेन्नई ने जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव तोड़ सकते हैं विराट कोहली का ये महान रिकॉर्ड, इतने रनों की है जरूर

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment

error: Content is protected !!