2024 Porsche Panamera: 1.68 करोड रुपए की कीमत में भारत में लॉन्च हुई Porsche की लग्जरी कार, जानिए कितने दमदार है फीचर्स

2024 Porsche Panamera Launched: लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी Porsche ने इंडियन मार्केट में अपनी 2024 Porsche Panamera लग्जरी कार को लॉन्च कर दिया है। यह Panamera का थर्ड जनरेशन मॉडल है जिस कंपनी ने बेहद ही आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। तो चलिए इस लग्जरी कार की कीमत से लेकर फीचर्स की सभी डिटेल्स बारीकी से जानते हैं।

2024 Porsche Panamera Price

लग्जरी कार मेकर कंपनी पोर्श ने अपनी नई पोर्श पैनामेरा लग्जरी कार को इंडियन मार्केट में 1.65 करोड रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि इसे पिछले V6 पैनामेरा मॉडल की तुलना में थोड़ी ज्यादा कीमत में लॉन्च किया गया है। 2021 वाली V6 पैनामेरा लग्जरी कार की भारतीय मार्केट में कीमत 1.57 करोड़ रुपए एक्स शोरूम से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: Hero HF Deluxe: देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक अब घर लेकर आएं सिर्फ ₹7000 के डाउन पेमेंट पर

2024 Porsche Panamera Engine

बात की जाए अगर इस कार के इंजन की तो इसमें 2.9 लीटर का ट्विन टर्बो v6 इंजन देखने को मिल जाता है जो 8 स्पीड पीडीके ऑटो रियर व्हील ड्राइव और दो तरफा अनुकुली रियर स्पॉयलर के साथ आता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार के पावर आउटपुट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है जल्द ही इसके पावर आउटपुट की डिटेल सामने आएगी।

2024 Porsche Panamera
2024 Porsche Panamera

2024 Porsche Panamera Features

इस न्यू पोर्श पैनामेरा लग्जरी कार में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको फुल एचडी 12.3 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सीटें, वायरलेस चार्जिंग, साउंड कंट्रोल, नेविगेशन के साथ पोर्श कम्युनिकेशन मैनेजमेंट, ऑडियो इंटरफेस और मेट्रिक्स एलइडी हैडलाइट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। वही सेफ्टी के लिए इस लग्जरी कार में 6 एयरबैग दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Lotus Emira: इस सुपरकार कि जल्द होगी इंडिया में एंट्री, 290 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ मिलेगा जबरदस्त लुक

Leave a Comment

error: Content is protected !!