Samsung के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रही 10 हज़ार रुपए तक की छूट, 108MP कैमरे के साथ 6000mAh बैटरी

Samsung Galaxy F54 5G: इस फेस्टिवल सीजन अपने घर लाइए सैमसंग का एक शानदार 5G स्मार्टफोन इस समय अमेजॉन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सीजन चल रहा है जिसके तहत सैमसंग का यह 5G हैंडसेट काफी सस्ता हो गया है स्मार्टफोन 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ सिल्वर कलर में दिया जाएगा इसके अलावा कंपनी इस पर अन्य कई ऑफर्स दे रही है जिनका लाभ आप बड़ी आसानी से ले सकते हो।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन पर मिल रहे सभी ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर: सैमसंग कंपनी का यह 5G स्मार्टफोन अमेजॉन पर 29% डिस्काउंट पर 25,400 रुपए का दिया जा रहा है वहीं अगर बात करें इसके मार्केट प्राइस की तो यह मार्केट में ₹36,000 का बिक रहा है।

EMI ऑफर: इसी स्मार्टफोन पर आपको EMI ऑफर भी दिया जाता है जिसके तहत आप इस स्मार्टफोन को मात्र 1231 रुपए की नो कॉस्ट EMI पर खरीद कर अपना बना सकते हो।

बैंक ऑफर: अगर आप सैमसंग के इस 5G हैंडसेट को खरीदने की सोच रहे हैं और आप खरीदने के बाद इसका पेमेंट ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर देते हैं तो आपको 10% डिस्काउंट मिल जाएगा।

एक्सचेंज ऑफर: इस फेस्टिवल सीजन आप अपना पुराना स्मार्टफोन देखकर नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है बस आपको इस स्मार्टफोन के बदले अपना पुराने स्मार्टफोन जमा करना है और आपको अमेजॉन की तरफ से इस स्मार्टफोन के बदले 24,000 रुपए की छूट दी जाएगी लेकिन आपके पुराना स्मार्टफोन की कंडीशन काफी अच्छी होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 8GB रैम और 68W अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन हुआ 5,000 रुपए सस्ता, जल्द उठाएं फायदा

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले फीचर्स: बात की जाए इसके डिस्प्ले की तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz मिलती है।

प्रोसेसर फीचर्स: Samsung Exynos 1380 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा जो एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होने वाला है।

स्टोरेज और रैम फीचर्स: कंपनी इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट दे रही है।

Samsung Galaxy F54 5G
Samsung Galaxy F54 5G

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के कैमरा परफॉर्मेंस

प्राइमरी कैमरा फीचर्स: सैमसंग के इस 5G हैंडसेट में कंपनी ने ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिए हैं। जिसमें से 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा देखने को मिल जाएगा।

सेल्फी कैमरा फीचर्स: कंपनी ने हाई क्वालिटी में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का सामने की तरफ कैमरा दिया है।

यह भी पढ़ें: दिवाली धमाका ऑफर! Motorola का 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला स्टाइलिश स्मार्टफोन हुआ काफी सस्ता

बैटरी फीचर्स: इस सैमसंग फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो काफी टाइम चलने में सक्षम रहती है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!