IND vs AUS: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी Rinku Singh को मानते हैं तिलक वर्मा अपना आइडल, जाने वजह क्या है

Whatsapp Group
Telegram channel

IND vs AUS: भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा पहले T20 मुकाबले में कुछ ज्यादा नहीं कर पाए थे। इस बीच तिलक वर्मा ने बताया है कि वह अब भारतीय टीम के फिनिशिंग टच देने वाले युवा बल्लेबाज Rinku Singh को अपना आइडल मानते हैं। तिलक वर्मा का कहना है कि मैं भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज Rinku Singh से सीख रहा हूं कि गेम को कैसे फिनिश किया जाता है। क्योंकि रिंकू सिंह भारत के लिए हमेशा फिनिशिंग का काम करते हैं।

पहले ही T20 में फ्लॉप हो गए थे Tilak Verma

Tilak Verma पहले T20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुछ ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। महज 10 बोलो में 12 रनों की पारी खेली थी। दूसरे T20 मुकाबले से पहले तिलक वर्मा ने यह खुलासा किया है कि मैं रिंकू सिंह से जैसे टीम इंडिया के लिए फिनिशर का काम करते हैं मैं भी उसी तरह फिनिशिंग का काम करना चाहता हूं। इसलिए मैं भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह से मैच को फिनिश करना सीख रहा हूं। साथ में यह भी कहा है कि मैं आने वाले माचो के अंदर रिंकू की तरह ही मैच को फिनिश करूंगा।

यह भी पढ़ें: India Vs Australia 2nd T20I Match LIVE Streaming 2023: दूसरा t20 मैच यह से देख सकते हैं, फ्री में लाइव

तिलक वर्मा ने बताया कि टीम इंडिया में उनका रोल क्या है

तिलक वर्मा ने यह भी बताया है कि टीम इंडिया में उनका रोल क्या है। उन्होंने कहा है कि मुझ पर फिलहाल उम्मीदों का कोई भी दबाव अभी तक नहीं है। टीम में मेरी बस एक भूमिका है। मुझे बस नंबर पांच पर जाकर वेटिंग करनी है और स्ट्राइक रोटेट करते रहना है। अगर मेरी बात अच्छी बोल आती है, तो उसे पर अच्छा सा शॉट खेलना है। और तिलक वर्मा ने बताया कि पिछले मैच में 10 रन प्रति अवर चाहिए थे। मैंने लेग स्पिनर को टारगेट करते हुए बड़ा शॉट खेलने का फैसला किया और सेट बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने तेज गेंदबाजों को टारगेट करना स्टार्ट किया।

Rinku Singh
Rinku Singh

तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाए थे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20 में फ्लॉप हुए खिलाड़ी तिलक वर्मा ने कहा है कि मैं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और मुझे उम्मीद है। कि मैं इस सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करूंगा आपको बता दें कि रिंकू से पहले तिलक वर्मा ने इंटरनेशनल डेब्यू किया था। तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए T20 सीरीज में सबसे अधिक 173 रन 57.67 की औसत से बनाए थे।

यह भी पढ़ें: IND Vs AUS 2nd T20I Pitch Report: तिरुवंतपुरम पर बल्लेबाजों की होगी मौज या तेज गेंदबाज बरपाएंगे कहर, देखें इस पिच रिपोर्ट को

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment

error: Content is protected !!