ओरिजिनल कीमत से 10 हज़ार रुपए सस्ता हुआ OnePlus का 8GB रैम वाला 5G फोन, जानें सभी ऑफर्स और खासियत

OnePlus 10R 5G: वनप्लस कंपनी की स्मार्टफोन काफी टिकाऊ और दमदार होते हैं जिस वजह से लोग वनप्लस के स्मार्टफोन खरीदना काफी पसंद करते हैं। अगर आपको भी एक वनप्लस का नया 5G स्मार्टफोन खरीदना है तो आप अमेजॉन से OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। यह हैंडसेट अमेजॉन पर आपको 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ फॉरेस्ट ग्रीन कलर में मिलता है। वनप्लस के इस हैंडसेट पर तगड़े डिस्काउंट के साथ शानदार एक्सचेंज ऑफर, EMI ऑफर और बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है।

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन पर मिल रहे सभी ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर: वनप्लस का यह 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 38,999 रुपए का मिलता है। लेकिन इस समय अमेजॉन पर शानदार दिवाली ऑफर चल रहा है जिसके तहत इस वनप्लस हैंडसेट को 28% के डिस्काउंट पर 27999 रुपए में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं।

बैंक ऑफर: वनप्लस के इस हैंडसेट पर आप बैंक ऑफर का भी लुप्त उठा सकते हैं। यदि आप इस वनप्लस फोन को अमेजॉन से खरीदते समय ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 2250 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 54% के तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहा Samsung का स्टाइलिश स्मार्टफोन, 8GB रैम के साथ मिलता है पावरफुल प्रोसेसर

EMI ऑफर: अमेजॉन सेल में इस दमदार स्मार्टफोन को केवल 1357 रुपए की ईएमआई किस्त पर खरीद कर अपने घर लाया जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर: यदि आप अपने मौजूदा स्मार्टफोन से तंग आ चुके हैं और अपने लिए एक अच्छा 5G फोन लेना चाहते हैं तो आप पुराने फोन को अमेजॉन पर एक्सचेंज करवा कर उसके बदले में यह नया फोन खरीद सकते हैं और आपके पुराने हैंडसेट पर 26100 रुपए तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है।

OnePlus 10R 5G
OnePlus 10R 5G

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स

डिस्प्ले: बात की जाए अगर इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें 6.7 इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली IRIS डिस्प्ले दी जाती है जो 2400×1080 पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ आती है।

प्रोसेसर: इस शानदार हैंडसेट के अंदर वनप्लस कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है जो एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है।

रैम और स्टोरेज: वनप्लस के इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 8GB रैम के साथ 128GB तक इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: मात्र 8990 रुपए में खरीदें Primebook Wifi लैपटॉप, जल्दी करें कहीं हाथ से ना निकल जाए इतना अच्छा ऑफर

प्राइमरी कैमरा: बात करें अगर इस फोन के कैमरा फीचर्स की तो इसमें पीछे की तरफ आपको दो कैमरे देखने को मिलते हैं जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होता है।

सेल्फी कैमरा: वनप्लस का यह दमदार स्मार्टफोन सामने की साइड 16 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरे से लैस है।

बैटरी: हैंडसेट को दमदार बनाने के लिए इसमें कंपनी ने 5000mAh की ताकतवर बैटरी का इस्तेमाल किया है जिसे 80 वोल्टेज सुपर फास्ट चार्जर के साथ जोड़ा गया है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!