अरे बाप रे! 50,000 रुपए की कीमत वाला लैपटॉप यहां मिल रहा मात्र 24990 रुपए में

Wings Nuvobook S1: अगर आप भी एक कम कीमत वाला शानदार लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं। तो फ्लिपकार्ट पर चल रही ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में Wings Nuvobook S1 लैपटॉप को आदि से भी कम कीमत पर खरीद कर अपना बना सकते हो यह लैपटॉप 11 जेनरेशन का लैपटॉप है जिसमें विंडो 11 होम अवेलेबल है इसके अलावा फ्लिपकार्ट इस पर अन्य कई ऑफर्स भी दे रही है जिनका लाभ आप लेते हो तो यह टैबलेट और भी कम कीमत का आपको मिलेगा।

Wings Nuvobook S1 लैपटॉप पर मिल रहे कई ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर: फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के अंदर इस लैपटॉप को खरीदने पर आपको 50% डिस्काउंट पर 24990 रुपए का दिया जाएगा वहीं इसकी मार्केट प्राइस की बात करें तो यह मार्केट में 50,000 रुपए का बचा जा रहा है।

बैंक ऑफ़र: अगर आप इस लैपटॉप को खरीदने हो और पेमेंट करने के लिए SBI क्रेडिट कार्ड का सहारा लेते हो तो आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है।

EMI ऑफर: इस के अलावा इस पर EMI ऑफर भी दिया गया है अगर आपके पास इतने पैसे एक साथ नहीं है तो आप इनको किस्तों में भी चुका सकते हैं बस आपको हर महीने 879 रुपए की किस्त देनी होगी और लैपटॉप आपका हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: मात्र 8990 रुपए में खरीदें Primebook Wifi लैपटॉप, जल्दी करें कहीं हाथ से ना निकल जाए इतना अच्छा ऑफर

एक्सचेंज ऑफर: अगर आपके पास पहले से ही एक लैपटॉप है और वह हैंग कर रहा है या चल नहीं रहा है तो आप उसको एक्सचेंज करवा दीजिए यदि आप एक्सचेंज करवाएंगे तो आपको फ्लिपकार्ट 20000 रुपए की छूट देने वाला है लेकिन आपका लैपटॉप की हालत में है यह देखकर छूट दी जाएगी।

Wings Nuvobook S1
Wings Nuvobook S1

Wings Nuvobook S1 लैपटॉप के सभी फीचर्स

डिस्प्ले: बात की जाए इस लैपटॉप के डिस्प्ले की तो इसमें 15.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है जिसका रेगुलेशन 1020×1920 पिक्सल होता है।

प्रोसेसर: इस लैपटॉप के अंदर आपको 11th Gen Intel core i3 का प्रोसेसर दिया गया है यह लैपटॉप विंडो 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

रैम और स्टोरेज: बात की जाए इस लैपटॉप के रैम और स्टोरेज की तो इसमें 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ओरिजिनल कीमत से 10 हज़ार रुपए सस्ता हुआ OnePlus का 8GB रैम वाला 5G फोन, जानें सभी ऑफर्स और खासियत

कनेक्टिविटी: कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्पीकर, ब्लूटूथ, और इसमें USB Port भी दिया गया है जिसमें 2×USB 3.0, 1×USB 2.0, 2×USB-C सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस लैपटॉप में आपको HD Webcam कैमरा भी दिया गया है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!