धनतेरस के शुभ अवसर पर मात्र 16000 रुपए में घर लाएं River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर, बार-बार नहीं मिलेगा ऐसा मौका

River Indie: टू-व्हीलर कंपनी River ने इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर का रुतबा जमा रखा है। River Indie अगर आप स्कूटर को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी इस फेस्टिवल सीजन में एक अच्छा सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि सबसे ज्यादा बिकने वाला River कंपनी का स्कूटर इस समय काफी सस्ती कीमत पर उपलब्ध है। इसके अलावा इस पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

River Indie स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1.25 लाख रुपए से शुरू होती है। River इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छे लुक की वजह से ज्यादा पसंद किया जाता है। इस electric scooter की बैटरी पावरफुल बैटरी दी गई है जो 5 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है। River Indie स्कूटर पर कंपनी फाइनेंस प्लान भी दे रही है। जिसका लाभ आप ले सकते हो।

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फाइनेंस प्लान

अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आप River Indie स्कूटर को EMI पर खरीद सकते हो। River इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 16,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद बैंक आपको 1,39,479 लाख रुपए का लोन देता है। जो 9.7% ब्याज दर पर 3 साल के लिए दिया जाता है। इस लोन को चुकाने के लिए आपको हर महीने 4,481 रुपए की EMI किस्त देनी होगी।

यह भी पढ़ें: Tata Tigor EV: इस धनतेरस घर लाएं 315 किलोमीटर की रेंज और शानदार डिजाइन वाली इलेक्ट्रिक कार, बस इतने रुपए का होगा डाउन पेमेंट

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइन

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर एक यूनिट टेल लेंप और सिग्नेचर ट्विन बीम दिया गया है। बेहतर हैंडलिंग और स्थिरता प्रदान करने के लिए इसमें क्लिप-ऑन हेंडलबार दिया गया है। जिससे स्कूटर गिर भी जाता है तो स्कूटर पैनल की सुरक्षा भी करता है। और राइडिंग पोजीशन के साथ-साथ राइडर्स को सपोर्ट भी करता है।

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रेक

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने टेलिस्कोपिक फ्रंट और ट्विन रियर हाइड्रोलिक सस्पेंस दिए हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबी चौड़ी सीट के साथ आता है। स्कूटर सेगमेंट में पहली बार फ्रेंड फूड पैग देखने को मिला है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 12 लीटर ग्लव बॉक्स स्पेस और 43 लीटर का बूट स्पेस मौजूद है।

River Indie
River Indie

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर की पावर रेंज

River कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देने के लिए सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर/घंटा की दी गई है। River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन (इको, रश और राइड) राइडिंग मोड में उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Bajaj Pulsar N250 बाइक जल्द करेगी मार्केट में एंट्री, इंजन और फीचर्स देख TVS भी करेगी सलाम

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर की पावर पैक

River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर कंपनी द्वारा 4kWh क्षमता वाली बैटरी का उपयोग किया गया है और 6.7kW पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग भी किया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग कैपेसिटी भी काफी अच्छी है। River कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को 0 से 80 प्रतिशत चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!