Toyota Innova Hycross: 7 कलर ऑप्शन में आ रही है यह चमचमाती कार, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

Whatsapp Group
Telegram channel

Toyota Innova Hycross: देश भर में त्यौहारी सीजन स्टार्ट हो चुका है और त्योहारों के इस सीजन को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक एमयूवी और एसयूवी मार्केट में लॉन्च करती जा रही है। रिपोर्ट्स निकलकर सामने आई है कि अब टोयोटा कंपनी भी अपनी नई Toyota Innova Hycross कार को मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। तो चलिए टोयोटा की इस नई कार में क्या-क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे इसके बारे में जानते हैं।

Toyota Innova Hycross कार का कितना दमदार होगा इंजन

बात करें अगर टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस (Toyota Innova Hycross) कर के इंजन की तो कंपनी इसमें पेट्रोल और पेट्रोल हाइब्रिड दो इंजन विकल्प दे सकती है। जिसमें पहला 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल सकता है जो 172 bhp की पावर और 205 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम होगा। वही दूसरा 2.0 लीटर का पेट्रोल हाइब्रिड इंजन दिया जा सकता है जो 11 bhp से अधिक की पावर जेनरेट करेगा। टोयोटा की इस नई कार में सीवीटी और ई-सीवीटी ट्रांसमिशन मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: आज से शुरू हुई Kawasaki Ninja ZX-4R स्पोर्ट्स बाइक की डिलीवरी, जाने कितनी है कीमत

Toyota Innova Hycross कार के फीचर्स भी होंगे जबरदस्त

टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस (Toyota Innova Hycross) अपकमिंग कार में एक से बेहतरीन एक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसमें आपको 10 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, 7 से 8 सीट वाली कंफीग्रेशन का ऑप्शन, वेंटिलेटेड सीट्स, नौ-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, मल्टी जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक टेलगेट और एंबिएंट लाइटिंग जैसे पावरफुल फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Toyota Innova Hycross
Toyota Innova Hycross

Toyota Innova Hycross कार के कलर ऑप्शन और वेरिएंट्स

टोयोटा की यह नई कार पांच वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी जिनमें ZX, ZX(O), VX और GX शामिल है। वही कंपनी इस टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस कार को कुल 7 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश करने वाली है। बात करें अगर वेटिंग पीरियड की तो फिलहाल हाई क्रॉस के हाइब्रिड वेरिएंट में सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड है। इसके बाद वाले वेरिएंट में 7 महीने का वेटिंग पीरियड है।

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment

error: Content is protected !!