दिवाली ऑफर! मात्र ₹18,381 में घर लाएं 5 सीटर Maruti Brezza कार, पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में उपलब्ध

Maruti Brezza: मारुति कंपनी देश की सबसे पॉपुलर कर बनाने वाली कंपनी है जो ऑटो सेक्टर मार्केट में अपनी नई-नई कार लॉन्च करते रहती है। वही कंपनी अब दिवाली के इस मौके पर अपनी लोकप्रिय मारुति ब्रेजा कार को काफी सस्ते फाइनेंस प्लान पर खरीदने का मौका दे रही है। अगर आपका भी बजट थोड़ा कम है तो आप इस मारुति ब्रेजा दमदार कार को EMI प्लान के जरिए काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस मारुति कर पर कंपनी क्या फाइनेंस प्लान दे रही है।

Maruti Brezza कार की कीमत

मारुति ब्रेजा मारुति कंपनी की एक पॉपुलर कार है जिसकी मार्केट में खूब बिक्री होती है। मारुति ब्रेजा की दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस 8.39 लाख रुपए से शुरू होकर 14.14 लाख रुपए तक जाती है। मारुति की यह पॉपुलर कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में आती है। अगर आपका भी बजट कम है और आप कम बजट में एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो आप इस मारुति ब्रेजा को सस्ते EMI प्लान के जरिए इस दिवाली अपने घर ला सकते हैं।

Maruti Brezza कार पर फाइनेंस प्लान

मारुति की इस 5 सीटर कार को 97,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है। इसके बाद आपको 9.8 प्रतिशत ब्याज दर पर 8,69,138 रुपए का बैंक से लोन जारी किया जाता है जिसे चुकाने के लिए आपको 5 साल का टाइम मिलता है। इस लोन को चुकाने के लिए आपको हर महीने 18,381 रुपए की ईएमआई चुकानी होगी।

यह भी पढ़ें: Strom Motors R3: छोटी सी दिखने वाली यह इलेक्ट्रिक कार मचा रही मार्केट में तहलका, बस इतनी सी कीमत में ले जाएं घर

Maruti Brezza कार का इंजन और माइलेज

5 सीटर वाली इस मारुति ब्रेजा के अंदर 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 101 Ps की पावर और 136 Nm का टॉर्क रिलीज करने में सक्षम होता है। वहीं इसमें सीएनजी इंजन भी मिलता है जो 88 Ps की पावर और 121.5 Nm का टॉर्क रिलीज करता है। इसके पेट्रोल इंजन को 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वहीं इसके सीएनजी इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा है। मारुति ब्रेजा कार 17.38 से 19.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

maruti brezza
maruti brezza

Maruti Brezza कार के फीचर्स

बात करें अगर इस मारुति ब्रेजा कार के फीचर्स की तो इसमें आपको 9 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंबिएंट लाइट, सनरूफ, चार स्पीकर, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस फोन चार्जर, पटल शिफ्ट्रस और हेड्स-अप डिस्प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

यह भी पढ़ें: मात्र 1,834 रुपए की EMI पर खरीदे Hero का तगड़े माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, सोचो मत दोबारा नहीं आएगा ऐसा मौका

Maruti Brezza कार के सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने अपनी इस पापुलर मारुति ब्रेजा कार के अंदर 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल होल्ड असिस्ट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!