IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान मैच में बॉलीवुड के ये सितारे बढ़ाएंगे मोदी स्टेडियम में मैच की शोभा, जाने पूरा कार्यक्रम

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 उद्घाटन समारोह होना था लेकिन किसी कारणवश इसको रद्द कर दिया गया था इससे क्रिकेट फैंस को काफी निराशा हाथ लगी थी लेकिन अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने बताया है कि 14 अक्टूबर को होने वाले इंडिया और पाकिस्तान मैच से पहले एक भव्य प्री मैच शो रखा गया है। यह खुशखबरी सुनकर क्रिकेट फैंस काफी खुश हो गए हैं। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए कई बॉलीवुड स्टारों को बुलाया गया है। जो मैच शुरू होने से पहले शानदार माहौल देखने को मिलने वाला है।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर अरिजीत सिंह अपनी सुरीली आवाज से भीड़ को मंत्र मुग्ध करने का काम करेंगे और एक शानदार प्रदर्शन देखने को मिलने वाला है इससे पहले भी अरिजीत सिंह ने आईपीएल में एक शानदार प्रदर्शन किया है जिसके चलते क्रिकेट फैंस को एक शानदार मनोरंजन देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Live Match Streaming: बस यह करना होगा काम, फ्री में देख पाएंगे इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला

अरिजीत सिंह के अलावा ये बॉलीवुड स्टार भी दिखाई देंगे

इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में अरिजीत सिंह के अलावा कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी आने वाले हैं। जोकि इस मैच में होने वाले कार्यक्रम में अच्छा परफॉर्मेंस करेंगे। जिससे कि यह मैच एक यादगार बन जाएगा। रणवीर सिंह, म्यूजिशियन शंकर महादेवन, आशा भोसले, सुरीली सनसनी श्रेया घोषाल, इसके अलावा तमन्ना भाटिया यह सभी मिलकर दशकों को मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं। BCCI ने सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे बड़े सितारों को भी बुलाया गया है।

कितने बजे स्टार्ट होगा प्रोग्राम

भारत और पाकिस्तान मैच में बॉलीवुड के ये सितारे बढ़ाएंगे मोदी स्टेडियम में मैच की शोभा
भारत और पाकिस्तान मैच में बॉलीवुड के ये सितारे बढ़ाएंगे मोदी स्टेडियम में मैच की शोभा

इंडिया और पाकिस्तान के मैच से पहले यह प्रोग्राम रखा गया है। जिसको आप आसानी से देख सकते हो। मैच से पहले यह प्रोग्राम 12:30 बजे शुरू हो जाएगा। यह प्रोग्राम 14 अक्टूबर 2023 नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में होने वाला है। इसके बाद इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच स्टार्ट होना है मैच के लिए 1:30 बजे टॉस किया जाएगा इसके बाद 2:00 बजे मैच स्टार्ट हो जाएगा।

Leave a Comment