NZ vs SA: New Zealand टीम को लगा सबसे बड़ा झटका, स्टार गेंदबाज Matt Henry हुए चोटिल, बीच मैदान से हुए बाहर

Whatsapp Group
Telegram channel

Matt Henry Injury: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला जा रहा है इस बीच न्यूजीलैंड के स्टार गेंदबाज Matt Henry चोटिल हो गए हैं। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन पहले से ही चोट लगने के कारण बाहर बैठे हुए हैं इसके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन भी पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण बाहर बैठे हुए हैं। इस बीच न्यूजीलैंड टीम के मैट हेनरी भी चोट के कारण बाहर हो गए हैं मैट हेनरी को अपना अवर बीच में छोड़कर बाहर जाना पड़ा।

New Zealand के स्टार गेंदबाज हुए बाहर

बता दे कि आपको न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में मैच हेनरी अपना 27 ओवर फेंक रहे थे उसे बीच उनके पैरों में खिंचाव के चलते काफी दर्द होने लगा। इस बीच मैट हेनरी को हैमस्ट्रिंग की वजह से मैदान से बाहर होना पड़ा। मैट हेनरी ने काफी देर तक ट्रेंड बोल्ट, टॉम लैथम और मिचेल सैटनर के साथ बातचीत करने के बाद अपने ड्रेसिंग रूम लौट गए हैं। इसके बाद मैट हेनरी का बच्चा हुआ अवर को जेम्स मिशन के द्वारा डलवाया गया।

न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका दोनों टीमों की प्लेईंग 11 मैं एक-एक बदलाव हुआ

न्यूज़ीलैंड की टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी प्लेईंग 11 मैं टीम सऊदी को जगह दी है टीम सऊदी को लॉकी फर्ग्यूसन की जगह टीम में जगह मिल गई है इस टाइम लॉकी फर्ग्यूसन चोट के कारण बाहर हो गए हैं। आपको बता दे की टीम सऊदी चोट के कारण बाहर बैठे थे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला वर्ल्ड कप मुकाबले खेल रहे हैं। वही साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी प्लेईंग 11 मैं कंगीसो रबाडा बड़ा को जगह दी है।

New Zealand
New Zealand

डिकॉक और वेन डूसेन की शानदार पारी

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। और साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन साउथ अफ्रीका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान Temba Bavuma 24 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद डिकॉक और वेन डूसेन ने पारी को संभाला और शानदार पारी खेली।

यह भी पढ़ें:  New Zealand vs South Africa: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप का महा मुकाबला आज, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगी दोनों टाइम

New Zealand को मिला 358 रनों का लक्ष्य

साउथ अफ्रीका की खराब शुरुआत के बाद में डिकॉक और वेन डूसेन पारी को अच्छे से संभाला और डिकॉक ने 116 गेंद पर 114 रन की शानदार पारी खेली। इस बारे में 10 चौके और 3 छक्के लगाए और वेन डूसेन ने भी 118 गेंद पर 133 रनों की शानदार पारी खेली। इस बारे में 9 चौके और 5 छक्के लगाए। इसके बाद डेविड मिलर ने भी 30 गेंद पर 53 रनों की अच्छी पारी खेली। इस बीच डेविड मिलर ने 2 चौके और 6 छक्के लगा। इसके बाद हेनरी क्लासें और मार्क्रम मैदान पर आए दोनों ने एक-एक छक्का लगाया और न्यूजीलैंड के सामने 358 रनों का लक्ष्य रख दिया।

Whatsapp Group
Telegram channel

Leave a Comment

error: Content is protected !!