ओप्पो यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले! कंपनी दे रही है मात्र 3833 रुपए में 4GB रैम वाला रापचिक स्मार्टफोन, देखें पूरी डिटेल

OPPO A17: क्या आप भी कम कीमत में एक दमदार स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आप ओप्पो का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला OPPO A17 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट सेल से खरीद सकते हैं। क्योंकि फ्लिपकार्ट की शानदार सेल में ओप्पो का यह फोन काफी हद तक सस्ता कर दिया गया है जिसके चलते इसे खरीदना हर किसी के लिए बहुत आसान हो गया है।

OPPO A17 स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं ये गजब के ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर: अगर आप ओप्पो का यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मार्केट में खरीदने जाते हैं तो आपको इसके 14999 रुपए देने होंगे। जबकि फ्लिपकार्ट की शानदार डील में इस ओप्पो हैंडसेट को 23% के डिस्काउंट पर 11499 रुपए में बेचा जा रहा है।

बैंक ऑफर: ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके आप अप के इस दमदार स्मार्टफोन की पेमेंट करते हैं तो आपको इंस्टेंट 10% का डिस्काउंट मिल जाता है।

एक्सचेंज ऑफर: आप अपना कोई भी पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर जमा करवा सकते हैं और उसके बदले फ्लिपकार्ट इस ओप्पो हैंडसेट पर 10,950 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस दे रहा है जिसके लिए फोन की कंडीशन और हालात अच्छी होनी चाहिए।

EMI ऑफर: OPPO का यह रापचिक स्मार्टफोन ईएमआई पर और भी सस्ता हो जाता है। आप हर महीने 3833 रुपए की ईएमआई किस्त पर इस ओप्पो हैंडसेट को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट सेल में Vivo के इस 5G फोन की कीमत में हुई भारी गिरावट, मिल रहे हैं कई जबरदस्त ऑफर्स

OPPO A17 स्मार्टफोन में मिलते हैं यह पावरफुल फीचर्स

प्रोसेसर फीचर्स: प्रोसेसर के तौर पर अप के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने मीडियाटेक हेलिओ g35 चिपसेट का इस्तेमाल किया है जो एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

डिस्प्ले फीचर्स: इस ओप्पो हैंडसेट में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1612×720 पिक्सल्स रेजोल्यूशन वाली 6.56 इंच की HD+ LCD डिस्पले देखने को मिलती है।

रैम और स्टोरेज: इस धाकड़ स्मार्टफोन को ओप्पो कंपनी ने 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देकर तैयार किया है।

OPPO A17
OPPO A17

OPPO A17 स्मार्टफोन की दमदार कैमरा क्वालिटी

प्राइमरी कैमरा फीचर्स: ओप्पो के स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 0.3 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 0.3 मेगापिक्सल का फोकल लेंथ देखने को मिलता है। इसी के साथ पीछे वाली साइड एलईडी फ्लैशलाइट भी मिल जाती है।

यह भी पढ़ें: POCO ला रहा है 6000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स देख OnePlus भी करेगा सलाम

सेल्फी कैमरा फीचर्स: शानदार क्वालिटी में सेल्फी खींचने के लिए इस ओप्पो हैंडसेट में आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिल जाता है।

बैटरी फीचर्स: ओप्पो कंपनी का यह शानदार स्मार्टफोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है जिसे तेजी से चार्ज करने के लिए कंपनी इसमें 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

Leave a Comment