2024 Hyundai Creta Facelift 16 जनवरी को होगी भारत में लॉन्च, कंपनी ने नई तस्वीरों के साथ इंटीरियर अपडेट की दी जानकारी

2024 Hyundai Creta Facelift: हुंडई कंपनी भारतीय कार मार्केट की एक जानी मानी कंपनी है जो मार्केट में अपनी पॉपुलर कारों को लगातार अपडेट करती रहती है। हुंडई कंपनी अब 2024 Hyundai Creta Facelift को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस शानदार कार के कई टीजर भी जारी कर चुकी है। हुंडई ने आज यानी बुधवार को 2024 Hyundai Creta Facelift की ऑफिशियल तस्वीर पेश कर दी है और इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा भी हो चुका है। तो आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

2024 Hyundai Creta Facelift Launch Date In India

हुंडई कंपनी अपनी नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को 16 जनवरी को भारतीय मार्केट में आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने वाली है। नई हुंडई क्रेटा 7 वेरिएंट्स के साथ मार्केट में दस्तक देने वाली है जिसमें E, EX, SX, SX Tech, S, SX(O) और S(O) वेरिएंट्स शामिल होंगे। बात करें हुंडई क्रेटा की बुकिंग की तो इसकी बुकिंग इसी महीने की 1 तारीख से शुरू कर दी गई थी। आप इसे 25,000 रुपए टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं।

2024 Hyundai Creta Facelift
2024 Hyundai Creta Facelift

2024 Hyundai Creta Facelift New Photos

पुरानी Hyundai Creta भारतीय कार बाजार की एक सबसे लोकप्रिय SUV है। हुंडई कंपनी ने इस एसयूवी की 9 लाख से भी अधिक यूनिट बेचकर पूरे ऑटोमेटिक मार्केट में अपना खूब नाम कमाया है। इस अपार सफलता को एक कदम आगे बढ़ाने के लिए कंपनी 2024 Hyundai Creta Facelift को पेश कर रही है। इसके हुड के नीचे एक टर्बो पैट्रोल मोटर और एक्सटीरियर डिजाइन में भी काफी बदलाव किए गए हैं।

2024 Hyundai Creta Facelift
2024 Hyundai Creta Facelift

2024 Hyundai Creta Facelift का नया डिजाइन स्क्रैच

हुंडई कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही हुंडई क्रेटा के डिजाइन स्क्रैच को पेश किया था। क्रेटा फेसलिफ्ट की ऑफिशियल तस्वीरों में फ्रंट बंपर बिल्कुल नया दिखाई देता है और इसमें डीआरएल डिजाइन और अपडेटेड हेडलाइट भी दी गई है। अपडेटेड हुंडई क्रेटा के पीछे वाली साइड एक स्ट्रेच्ड लाइट बार मिलता है और टेललाइट डिजाइन को भी फिर से तैयार किया गया है। वही अधिक मस्कुलर अपील के लिए फ्रंट वाले बंपर को भी अपडेट किया गया है।

यह भी पढ़े

6000mAh बैटरी और HiSilicon Kirin 710A चिपसेट के साथ जल्द लॉन्च होगा Huawei Enjoy 70 स्मार्टफोन, जाने सभी डिटेल्स

Bikes Under 3 Lakh: 5 जबरदस्त बाइक जो आती है 3 लाख रुपए से भी कम कीमत में, कौन सी है आपकी फेवरेट?

Leave a Comment

error: Content is protected !!